पत्नी पर बुरी नजर रखने का विरोध करने पर घात लगाकर किया हमला, पीड़ित अस्पताल में भर्ती

2/8/2021 7:31:11 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के पावटा गांव में सुबह दूध निकलवाने जा रहे शख्स को पड़ोसियों ने घेरकर लाठी-डंडों और चाकू से बुरी तरह घायल कर दिया। आनन-फानन में घायल युवक को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान इलाज के लिए भर्ती कराया गया। पीड़ितों के मुताबिक उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित आज अपने गांव पावटा में दूध निकलवाने के लिए निकला था। तभी घात लगाए उसके कुछ पड़ोसियों ने उसको लाठी-डंडे चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जब तक वह संभल पाता तब तक उसे काफी चोटें लग चुकी थी और हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। 

आरोपी पीड़ित की पत्नी पर रखता था बुरी नजर
घायल युवक के बड़े भाई ने बताया कि हमलावर गांव का ही एक शख्स है, जिसके साथ मिलकर कुछ अन्य युवकों ने उसके भाई पर हमला किया है। हमलावर उसके भाई की पत्नी पर बुरी नजर रखता था, जिसका घर वालों को पता चल गया था। इसके चलते वह  उसका बार-बार विरोध कर रहे थे, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। उसने कल देर शाम उन पर हमला किया था, जिसकी कल उन्होंने सूचना पुलिस को दे दी थी। 

इसी रंजिश के चलते आज उसने घात लगाकर उनके छोटे भाई पर हमला किया है। इस हमले उसके भाई को काफी गंभीर चोटें आई हैं। जिसके इलाज के लिए सिविल अस्पताल बादशाह खान में भर्ती कराया गया है, इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam