बदमाशों ने बंदूक की नोक पर बस में की डकैती, यात्रियों को भी पीटा

1/16/2018 4:02:42 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती):रेवाड़ी-नारनौल रोड स्थित गांव धामलावास के निकट सोमवार सुबह 8 बजे यात्रियों को लेकर रेवाड़ी आ रही एक निजी बस को 8 गाडिय़ों में सवार होकर आए हथियारों व कुल्हाड़ी-लाठियों से लैस 30-35 बदमाशों ने रुकवा लिया। उन्होंने यात्रियों को नीचे उतारकर उनकी हथियार के बल पर पिटाई की और उनसे नकदी, मोबाइल फोन लूट लिए। एक यात्री की अंगुली भी काट दी गई। तत्पश्चात सभी बदमाश फरार हो गए। वारदात के दौरान ही चालक बस लेकर फरार हो गया। रामपुरा थाना पुलिस को सूचना दी गई लेकिन आरोप है कि पुलिस कई घंटे तक मौके पर नहीं पहुंची। घायल होने वाले यात्रियों में मामडिय़ा अहीर निवासी मनोज कुमार, जयपाल, राहुल, शाबिर मोहम्मद, बलजीत आदि शामिल हैं। कुछ घायलों को उनके परिजन प्राइवेट अस्पतालों में ले गए।

चालक-परिचालक पर मिलीभगत का आरोप
लोगों का आरोप है कि हमला चालक लीलाराम उर्फ लीलू व परिचालक गांव बटौड़ी निवासी कर्मबीर की मिलीभगत से हुआ है। चालक ने जानबूझकर बस को एक होटल के पास रोका और यात्रियों के उतर जाने के बाद वह बस सहित फरार हो गया। उनका आरोप है कि गांव मामडिय़ा के कुछ लोगों के साथ परिचालक की रंजिश थी। परिचालक ने ही बदमाशों को इशारा करके विशेष यात्रियों को नीचे उतरवाया।

घायल लोगों के साथ नहीं झगड़ा : परिचालक
परिचालक ने बताया कि घायल लोगों के साथ उनका कोई झगड़ा नहीं है और न ही वह हमलावरों को जानता है। हमलावरों ने जबरन उनकी बस को रुकवाया था।

‘आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा’
रामपुरा थाना के प्रभारी राजेंद्र सिंह का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। घायलों के बयान लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है। शिकायतकत्र्ताओं ने चालक-परिचालक के अलावा 2 आरोपी गांव धामलावास व एक आरोपी हरिनगर पर भी आरोप लगाए हैं।