लिफ्ट के बहाने गाड़ी में बिठा, चाकू से हमला कर 26 हजार रुपए छीने

11/23/2019 12:02:58 PM

भट्टूकलां(स.ह.): भट्टूमंडी के समीप फतेहाबाद रोड पर एक व्यक्ति को लिफ्ट देने के बहाने कार में सवार 2-3 युवकों ने चाकू की नोक पर 26 हजार रुपए लूट लिए। हमलावरों ने व्यक्ति को चाकू से वार कर घायल कर दिया। घायल को नागरिक अस्पताल फतेहाबाद में भर्ती करवाया गया है। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गांव सहुवाला निवासी पन्नालाल पुरानी गाडिय़ों की खरीद बेच का काम करता है।

शुक्रवार सुबह वह भट्टू बस स्टैंड के सामने खड़ा होकर पंजाब जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहा था। कुछ देर बाद एक गाड़ी भट्टूमंडी की ओर से आई जिसमें दो तीन युवक बैठे थे। कार में सवार युवकों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया। भट्टू मंडी से थोड़ी दूर चलते ही फतेहाबाद ब्रांच नहर के समीप कार में सवार युवकों ने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया। इन हमलावरों ने चाकू से हमला करके 26 हजार रुपए की नगदी व एक मोबाइल छीन लिया। छीना-झपटी करते समय गाड़ी सड़क से नीचे उतर गई।

इस हमले में घायल व्यक्ति मौका मिलते ही गाड़ी से उतर कर गांव ङ्क्षढगसरा में भाग गया। हमलावर गाड़ी को लेकर वापस भट्टूमंडी की ओर भाग गए। घायल पन्नालाल को लोगों ने फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Edited By

vinod kumar