आपसी रंजिश को लेकर अज्ञात लोगों ने युवक पर तलवार से किया हमला, पैर की कटी उंगली

8/26/2020 12:55:53 PM

भिवानी : लॉकडाऊन से पहले हुए झगड़े की रंजिश को लेकर अपने दोस्त के घर गए एम.सी. कॉलोनी निवासी एक युवक पर बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने तलवार व लात-घूंसों से हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल युवक के बयान पर जीतूवाला जोहड़ क्षेत्र निवासी सोहन, पारस व विकास के खिलाफ रास्ता रोत कर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। 

एम.सी. कॉलोनी निवासी रोहित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। लॉकडाउन से पहले जीतूवाला जोहड़ क्षेत्र निवासी  सोहन के साथ उसका झगड़ा हुआ था। सोमवार दोपहर करीब 1 बजे वह किसी काम से दुर्गा कॉलोनी निवासी विजय के घर गया था। कुछ य़ुवक विजय के घर के बाहर गली में ऊंची आवाज में गालियां दे रहे थे। गालिया देने की आवाजा सुनकर वह विजय के घर से बाहर आया तो गली में बाइक पर सवार होकर सोहन, पारस व मनीष मौजूद आए।

उसके घर से बाहर निकलते ही सोहन ने अपने हाथ में ली हुई तलवार से उसके पैर पर वार कर दिया, जिससे उसके पैर की उंगली कट कर अलग हो गई। चोट लगते ही वह नीचे गिर गया। उसके नीचे गिरते ही मनीष व पारस ने उसे लात घूंसे मारने शुरु कर दिए। झगड़े का शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने बीच-बचाव कर उसे हमलावरों के चंगुल से छुड़वाया। हमलावरों ने जाते वक्त उसे जान से मारने की धमकी भी दी। 

Manisha rana