हमलावरों ने 2 युवकों पर किया जानलेवा हमला, एक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

10/12/2019 12:09:53 PM

बरवाला (पंकेस) : बीती रात्रि सरहेड़ा मार्ग पर हैफेड गोदाम के पास 4-5 अज्ञात हमलावरों द्वारा शराब ला रहे 2 युवकों पर किए गए जानलेवा हमले में घायल हुए 2 युवकों में से एक युवक ने अग्रोहा मैडीकल में शुक्रवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शव का शनिवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने घायल युवक वार्ड न. 16 निवासी अनिल कुमार के बयान पर 4-5 अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

पुराना बस अड्डा चौकी प्रभारी इन्द्र सिंह गोदारा ने बताया कि वार्ड-16 निवासी बिन्टू और अनिल मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव सरहेड़ा से बृहस्पतिवार देर रात्रि 11 बजकर 5 मिनट पर शराब के ठेके से शराब लेकर चले थे बीच रास्ते सरहेड़ा मार्ग पर हैफेड के गोदाम के पास गाड़ी में सवार होकर आए 4-5 हमलावरों ने मोटरसाइकिल पर सवार शराब ला रहे उन 2 युवकों पर जानलेवा हमला बोल दिया जिससे बिंटू और अनिल घायल हो गए।

इन दोनों घायल युवकों को उपचार हेतु अग्रोहा मैडीकल में दाखिल करवाया गया जहां उपचार के दौरान बिंटू ने दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी इन्द्र सिंह गोदारा ने बताया कि शनिवार को मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Isha