प्लॉट को लेकर चल रहे विवाद में हमलावरों ने प्रॉपर्टी डीलर पर चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

4/3/2022 1:13:05 PM

राई : गांव नाहरी बॉर्डर के पास प्लॉट को लेकर चल रहे विवाद में हमलावरों द्वारा प्रॉपर्टी डीलर पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। इस हमले में वह बाल-बाल बच गया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव नाहरी निवासी निखिल उर्फ जोनी ने पुलिस को बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर है। उसके साथी का हरिराम है। उनका प्रॉपर्टी खरीद-फरोख्त का काम दिल्ली में है। उनका 50 वर्ग गज का एक प्लॉट दिल्ली के लामपुर गांव में है। उस प्लॉट पर रामबीर उर्फ काला, दीपक और संदीप कब्जा करना चाहते हैं। वह प्लॉट पर कब्जा करने पहुंच गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस के पहुंचने पर संदीप को काबू कर लिया गया था। उसने पुलिस को प्लॉट के फर्जी कागजात दिखाए। उस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की थी। रामबीर और दीपक ने इसे लेकर उन्हें धमकी दी थी। 

निखिल ने बताया कि वह अपने कार्यालय में जा रहा था। तभी गांव के बाहर रास्ते में आरोपियों ने कार सामने अड़ाकर उसको रोक लिया और उसको कार से बाहर आने की धमकी दी। इसके बाद अचानक दीपक ने गोली चला दी। जिससे वह बाल-बाल बच गया। पुलिस ने दीपक व उसे साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 

Content Writer

Manisha rana