बाइक पर जा रहे युवकों पर हमलावरों ने चलाई गोली, 1 की मौत

12/15/2019 11:04:50 AM

खरखौदा(शर्मा): गांव मटिंडू के खेतों के पास बाइक पर जा रहे 2 युवकों पर एसेंट कार में सवार हमलावरों ने गोलियां चला दी जिससे 1 युवक की मौत हो गई। दूसरे ने भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार लगभग साढ़े 11 बजे बजे मटिंडू निवासी दीपक पुत्र टेकराम अपने दोस्त प्रदीप पुत्र सज्जन के साथ बाइक पर सवार होकर अपने पिता व मजदूरों को खाना देने के लिए खेत में जा रहा था। जब वह खेत के पास पहुंचा तो एक एसेंट कार में सवार तीन-चार युवकों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और दीपक व प्रदीप पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक गोली दीपक की छाती व 2 गोलियां उसके कूल्हों में लगी। 

प्रदीप मौका पाकर वहां से भागने में कामयाब हो गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर कार में सवार होकर भाग निकले। दीपक के पिता टेक राम ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि करीब 4 महीने पहले प्रदीप का थाना कलां के युवकों के साथ झगड़ा हुआ था और उसका पुत्र दीपक, प्रदीप के साथ रहता था।

पुरानी रंजिश को रखते हुए ही शायद थाना कलां निवासी संदीप अपने 3-4 साथियों के साथ कार में पहुंचा और उसी ने उसके पुत्र की हत्या की है। खरखौदा थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Edited By

vinod kumar