नाबालिग के अपहरण का प्रयास, बच्चे ने समझदारी से बचाई अपनी जान

9/5/2019 12:41:41 PM

पटौदी: मंगलवार को हेलीमंडी स्थित जयदेव कालोनी पार्ट-2 में एक नाबालिग बच्चे के अपहरण का प्रयास किया गया। बच्चे की समझदारी के कारण अज्ञात अपहरणकर्ता अपने मनसूबों में कामयाब नहीं पाए। अपहरण की कोशिश के दौरान बच्चे के हाथ में काफी खंरोच आई जिसके कारण उसके हाथ में खून भी आ गए। वहीं घटना के बाद से परिजन पूरी तरह से सहमे हुए हैं। बच्चे के पिता ने मैडिकल जांच कराकर इस संबंध में शिकायत पुलिस को दे दी है।

पुलिस में दिए ब्यान के अनुसार बच्चे के पिता धर्मबीर ने बताया हैं कि उसका बेटा निखिल कुमार जो 8वीं कक्षा का छात्र हैं, मंगलवार की देर शाम ट्यूशन पढऩे के लिए घर से निकला था। इस दौरान दो अज्ञात लोग उसके पास मोटर साइकिल लेकर आए तथा उसको कहां कि उसकी बुआ बुला रही हैं चलो हमारे साथ। बच्चे ने मोटरसाइकिल पर सवार होने पर मना करने पर उसको अपने साथ बैठाने का प्रयास किया गया।

निखिल के अनुसार दोनों बदमाशों ने उसे जैसे ही उसे उसकी बुआ से मिलने की बात कहीं वो समझ गया कि कुछ गलत हैं उसके बाद जब वो उसे जबरन मोटर साइकिल पर बैठाने लगे और उसको ब्लेड मारी। इस पर उसने शोर मचाया और साथ वो धरती पर बैठ गया। जिसके बाद बदमाश उसकी पीठ में मुक्का मार कर मोटरसाईकिल तेजी से लेकर फरार हो गए।

Isha