मासूम को जिंदा जलाने का प्रयास, मामला दर्ज

12/13/2019 6:11:36 PM

सिरसा: 2 युवकों ने एक 10 वर्षीय बच्चे पर पैट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। मासूम को तुरंत नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे अग्रोहा रैफर कर दिया। पुलिस ने मैजिस्ट्रेट के समक्ष मासूम के  बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने बयान के आधार पर 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर युवकों की तलाश आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार थेहड़ मोहल्ला निवासी 10 वर्षीय कर्ण पुत्र मेहर चंद का 25 नवम्बर को अपने ताऊ के बेटे नरेश व बिट्टू के  साथ कि सी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके  बाद क र्ण अपने घर आ गया। कर्ण को घर पर अके ला देखकर नरेश व बिट्टू ने उस पर पैट्रोल छिड़क र आग लगा दी। कर्ण ने शोर मचाया तो पड़ोस के लोग भागक र घर पहुंचे। उन्होंने क र्ण के  शरीर पर लगी आग को बुझाया और उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया।  

कर्ण ने चिकित्सकों को बताया कि  उसे उसके  चचेरे भाइयों ने जिंदा जलाक र मारने का प्रयास कि या था। कर्ण की हालत देखक र पुलिस ने तुरंत मैजिस्टे्रट के समक्ष बयान दर्ज करवाए। चिकित्सकों ने कर्ण की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रैफर कर दिया। जांच अधिकारी राजकौर ने बताया कि पुलिस ने मासूम के बयानों के आधार पर नरेश व बिट्टू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द दोनों को काबू कर पूछताछ कर आगामी कारवाई की जाएगी।

Isha