हथियार के बल पर कब्जा करने का प्रयास, आधा दर्जन लोगों पर मामला दर्ज

2/29/2020 3:27:49 PM

सोहना(सतीश)-  नगरपरिषद एरिया के अधीन वाली रायपुर कालोनी में रहेजा कंपनी की निर्माणाधीन साइड पर  करीब आधा दर्जन लोगों ने हथियार के बल पर कब्जा करने का मामला सामने आया है।सोहना सिटी थाना पुलिस ने रहेजा प्रबन्धक की लिखित शिक़ायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार सोहना में नगर परिषद के अधीन आने वाली रायपुर कालोनी  के समीप रहेजा कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर कार्य चल रहा है। पुलिस को एक शिकायत मिली जिसमें कहा गया कि कंपनी ने एरो कंपनी को कंट्रक्शन का कार्य करने का कांन्ट्रेक्ट दिया था, जिसका कार्य संतोषजनक नहीं होने के कारण उन्हें टर्मिनेट कर दिया गया जिसके बाद आरोपी रविंदर डागर, कपिल दलाल, जोगेंद्र आदि ने मिलकर कंपनी की साइट पर अपनी मशीनें रखकर हथियारों के दम पर कब्जा कर लिया ।

कंपनी ने आरोपियों पर मोटी रकम ऐंठने के  का आरोप लगाया है । कंपनी का कहना है आरोपी कस्टमर को साइट पर नहीं आने देते वह कार्य करने वाली लेबर को भी डरा धमका कर  वहां से भगा देते हैं। पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रयास,आर्म्स एक्ट जैसी विभिन संगीन धाराओं के  तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।अभी तक इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Isha