पुलिस कमिश्नर ऑफिस में महिला ने आत्मदाह करने का किया प्रयास (VIDEO)

10/8/2020 2:42:22 PM

गुरुग्राम (मोहित): पुलिस कमिश्नर ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने खुद पर पेट्रोल डाल आत्मदाह की कोशिश कर डाली। महिला अपने साथ पेट्रोल की बोतल लेकर आई थी और देखते ही देखते खुद पर पेट्रोल डाल सीढ़ियों पर भागने लगी। गनीमत रही कि समय रहते पुलिस कर्मियों ने महिला के हाथ से माचिस ले बड़े हादसे को होने से तो बचा लिया, लेकिन पुलिस कमिश्नर ऑफिस में इस घटना ने हड़कंप मचा दिया। 

वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कैसे महिला ने बोतल से खुद पर पेट्रोल डाला और सीढ़ियों पर भागने लगी। वहीं एकाएक हुई इस घटना से पुलिस कर्मियों ने इस मामले पर पर्दा डालने का भरसक प्रयास तो किया,लेकिन तब तक यह वीडियो आग की तरह वायरल हो गयी। 

दरअसल, यूपी की रहने वाली पीड़िता ने महिला थाने में इंडियन पेशेंट केयर के मालिक योगेश पर पहले शादी का झांसा दे दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया और उसके बाद मामला दर्ज न हो इसके डर से पीड़िता से शादी तो की, लेकिन शादी के बाद पीड़िता से मारपीट कर पीड़िता पर जुल्म ढाने जैसे आरोप एफआईआर में दर्ज करवाए। इस मामले में एसीपी हेड क्वार्टर उषा कुंडू की माने तो आत्महत्या की कोशिश को लेकर इस 28 वर्षीय महिला के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में 309 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला ने इससे पहले भी दो से तीन मामले अलग अलग लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के दर्ज करवा रखे हैं। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़िता और इंडियन पेशेंट केयर के मालिक योगेश की मुलाकात अगस्त के महीने में हुई थी। योगेश ने नौकरी के नाम पर पीड़िता को गुरुग्राम बुलाया और उसके बाद रूम में ले जा उससे जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। 

vinod kumar