गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास, चौकी इंचार्ज गंभीर

3/5/2022 8:18:38 AM

रेवाड़ी : टाटा गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने गश्त कर रहे मीरपुर पुलिस चौकी इंचार्ज व 2 अन्य पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। टक्कर से पुलिस की जिप्सी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में चौकी इंचार्ज की हालत गंभीर होने के कारण शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस अनुसार मीरपुर चौकी इंचार्ज सब-इंस्पैक्टर राकेश कुमार चालक रमेश कुमार व होमगार्ड राजेंद्र सिंह के साथ रात्रि गश्त पर थे। शुक्रवार तड़के करीब 4 बजे वह इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे तो मीरपुर की तरफ से तेज स्पीड में एक टाटा गाड़ी आती दिखाई दी। संदेह होने पर चौकी इंचार्ज ने पुलिस जिप्सी को सड़क किनारे रुकवा लिया और टॉर्च जलाकर चालक से गाड़ी रोकने का इशारा किया। चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय स्पीड और तेज कर दी तथा पुलिस की जिप्सी को टक्कर मारते हुए खटावली की तरफ फरार हो गए।

चौकी इंचार्ज ने टाटा गाड़ी का पीछा किया। रास्ते में गाड़ी चालक ने पहले अचानक ब्रेक लगा दिए और फिर पीछे लेकर जिप्सी को टक्कर मार दी। संतुलन बिगड़ने से पुलिस की जिप्सी सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकराकर पलट गई व टाटा गाड़ी में सवार लोग फरार हो गए। तीनों जवानों को उपचार के लिए ट्रोमा सैंटर में लाया गया जहां से एस. आई. राकेश को रैफर कर दिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana