डिलीवरी के बाद महिला मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में जमकर हंगामा

9/24/2019 4:47:59 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):  नागरिक अस्पताल में डिलीवरी के दौरान गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और आरोपी डॉक्टर के साथ मारपीट भी की गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने हिसार-चंडीगढ़ रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले की निष्पक्ष जांच करवाने के आश्वासन के बाद जाम खोल दिया गया। वहीं अस्पताल में हंगामे का एक सीसीटीवी भी सामने आया है।

बताया जा रहा है कि टोहाना निवासी एक गर्भवती महिला को बीते डिलीवरी के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया था। जहां उसकी डिलीवरी करवाई गई। आरोप है कि डिलीवरी के कुछ समय बाद महिला की तबीयत बिगडऩे लगी तो ड्यूटी डॉक्टर ने उसे निजी अस्पताल में रैफर कर दिया। जिस दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे गए और डॉक्टर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा कर नागरिक अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया गया।  बताया जा रहाहै कि इस बीच डॉैक्टर और गुस्साए परिजनों के बीच मारपीट भी हुई जिसका सीसीटीवी भी सामने आया है। वहीं गुस्साए परिजनों ने टोहाना-हिसार रोड पर जाम लगा दिया।

सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे गए और मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर जाम खुलवाया और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। फिलहाल पुलिस की जांच कर रही है।

Isha