Yamunanagar: पेपर देकर स्कूल से घर लौट रही छात्रा के अपहरण की कोशिश, भाग रहे युवकों को ग्रामीणों ने दबोचा

10/4/2023 1:23:31 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर जिले के गांव खारवन की 12वीं कक्षा की छात्रा के अपहरण के बाद ग्रामीणों और पुलिस ने कुछ देर के बाद छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया और गुस्साए ग्रामीणों ने बदमाशों की जमकर पिटाई की और कार को पूरी तरह से तोड़ दिया। फिलहाल ग्रामीणों ने पुलिस थाने में डेरा डाला हुआ है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक जिले के गांव खारवन निवासी 12वीं कक्षा की छात्रा स्कूल से पेपर देकर वापस अपनी सहेलियों के साथ पैदल घर लौट रही थी कि अचानक घर से कुछ ही दूरी पर एक इनोवा कार में सवार चार बदमाशों ने कार को रोक कर छात्रा को जबरन गाड़ी में डालकर दादूपुर की तरफ भगा कर ले गए। छात्रा की सहेलियों ने ग्रामीणों को जब इस मामले की जानकारी दी तो तभी एक दूसरे को फोन कर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया। इस बीच पुलिस को भी सूचना दे दी गई।

पुलिस ने दादूपुर की तरफ नाका लगा दिया, जिसे देख बदमाशों ने कार को वापस गांव की तरफ घूमा लिया। बदमाशों को इस बात का अंदेशा भी नहीं था कि ग्रामीणों ने उनके कार को रोकने का बंदोबस्त कर लिया है। जैसे ही बदमाशों की तेज गति से आ रही कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो यह लोग पुलिस को भी चकमा देकर आगे बढ़ गए। इस बीच एक ग्रामीण ने ट्रैक्टर ट्राली को बीच सड़क में रोक दिया गया, जिसे देखते ही बदमाशों ने कार की आनन फानन में ब्रेक लगाई। तभी ग्रामीणों ने कार सवार बदमाशों को दबोच लिया और पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की। इस बीच पुलिस ने बदमाशों को ग्रामीणों से छुड़वाकर अपने कब्जे में ले लिया।ग्रामीणों ने कार की जमकर तोड़फोड़ की। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana