दिनदहाड़े मासूम के अपहरण की कोशिश, विरोध करने पर मारपीट कर आरोपी फरार

10/16/2021 9:52:39 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : सेक्टर-10 थाना क्षेत्र में पिता व चाचा के साथ मार्केट गए 12 वर्षीय मासूम का दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर अपहरण करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े हुई वारदात का विरोध करने पर आरोपी मारपीट कर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में कादीपुर इंडस्ट्रियल एरिया निवासी प्रेमचंद ने बताया कि वह अपने भाई व उसके 12 साल के बेटे के साथ क्षेत्र की मार्केट गए थे। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनके आगे अपनी बाइक लगाकर रोक लिया। दूसरी बाइक पर दो लोग आए, जिन्होंने उन्हें बंदूक दिखाकर 12 वर्षीय मासूम को अपने साथ खींचने का प्रयास किया। इस पर उन्होंने शोर मचा दिया और मासूम को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गए।

आरोप है कि बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों को एकत्र होता देख बदमाश मासूम को छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मौके पर जांच के दौरान पता लगा है कि पूरा घटनाक्रम करीब 15 सेकेंड में हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।  आरोपियों की तालाश की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana