रेवाड़ी में गवाह को अपहरण करने की कोशिश, 18 माह पहले गुरुग्राम में भाई की पीट-पीटकर की थी हत्या

11/25/2022 12:05:23 PM

रेवाड़ी : रेवाडी़ जिले में मर्डर के मामले में गवाह को अपहरण करने की कोशिश की गई। साथ ही गवाही देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि रेवाड़ी के गांव कंवाली निवासी लवेन्द्र सिंह के भाई हरगोविंद का गुरुग्राम में हत्या कर दी गई थी। हरगोविंद की पत्नी पूजा ने पुलिस ने मामला दर्ज कराया था। इस मामले में लवेन्द्र सिंह भी गवाह है। लवेन्द्र ने बताया कि कोर्ट में हत्या का मामला विचारधीन है। इस मामले में उसकी गवाही होनी थी। उसी दिन गुरुग्राम के गांव हयातपुर निवासी संजय उर्फ मंदा, चरण सिंह व अन्य सफेद रंग की ओरा गाड़ी लेकर लवेन्द्र के घर पहुंच गए। घर पर लवेन्द्र नहीं मिलने पर वह उसके कॉलेज में पहुंच गए। उसका आरोप है कि आरोपियों ने उसे अपनी गाड़ी में डालने की कोशिश की। उसने आरोपियों से कहा कि वह अपने वकील को साथ लेकर आ रहा है। उसके बाद किसी तरह लवेन्द्र आरोपियों के चंगुल से छुटकर निकला। साथ ही इसकी शिकायत पुलिस को दी।

मृतक की पत्नी पूजा ने बताया कि वह अपने पति हरगोविंद के साथ गुरुग्राम के सिंदरपुर बढ़ा में रहती थी। 22 मई 2021 को उसके पति हरगोविंद व उनका दोस्त संदीप दोनों ब्रेजा कार से फरूखनगर से वापस घर लौट रहे थे। आरोप है कि तभी स्कॉर्पियों और फॉरच्यूनर कार में सवार मुकेश, प्रमोद, राज के अलावा अन्य आरोपियों ने उन्हें रोक लिया था। हथियारों से लैस आरोपियों ने हरगोविंद को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मार डाला था। झगड़े की वजह पैसों का लेनदेन सामने आया था। पूजा ने शिकायत में बताया था कि आरोपी मुकेश से उनका लेनदेन है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana