बेखौफ बदमाश, पहले भाई की हत्या अब दूसरे को भी मारी गोली

7/16/2017 4:24:04 PM

रेवाड़ी(पवन कुमार):रेवाड़ी में गुंडाराज चल रहा है। बेखौफ बदमाश किसी को भी सरेआम गोली मार देते हैं। ऐसे ही रेवाड़ी में एक बेटे की हत्या के दुख से परिजन अभी निकले ही नहीं थे कि वहीं रात को मृतक के दूसरे भाई पर भी बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गनीमत रही कि युवक को गोली हाथ पर लगी। वहीं दूसरी अौर पुलिस सिर्फ आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वाशन ही देता नजर आ रहा है। लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उल्लेखनीय है कि 27 जून को सिर में 3-3 गोली मारकर दो युवकों की हत्या कर दी गई थी। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया था कि हत्या आलू गैंग के बदमाशों ने की है। मरने वाले युवकों में एक विजय धारूहेड़ा चुंगी वाल्मीकि बस्ती का रहने वाला था। वारदात के बाद पुलिस ने केस दर्ज तो किया लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं की।

परिजनों न पुलिस कार्यशैली पर कई बार आरोप लगाए कि हत्यारे शहर में घूम रहे हैं अौर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने 8 जुलाई को रोड जाम करके रोष भी जाहिर किया था। जहां पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक सप्ताह का समय मांगा था। गिरफ्तारी तो नहीं हुई लेकिन विजय के भाई किशन को गोली मार दी।

बताया जा रहा है कि किशन को उस समय गोली मारी गई, जब वह घर में था। दो लोग बाइक पर आए अौर गाली देते हुए गोली मारकर फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि राकेश अौर मिया ने उसे गोली मारी है, जोकि आलू गैंग के बदमाश हैं। उन्हीं लोगों ने इसके भाई की भी हत्या की थी।