ताऊ ने की दरिंदगी की हदें पार, 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास(Video)

4/6/2018 3:25:50 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में इंसानियत अौर रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। चौहान जोशी गांव में एक शख्स ने अपनी 8 साल की नाबालिग भतीजी के साथ रेप का प्रयास किया। सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार पीड़िता दूसरी क्लास में पढ़ती है। वह अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसके ताऊ ने उसे दुकान से कुछ सामान लाने को कहा। जब बच्ची सामान लेकर आई तो हवस के दरिंदें ने उसके साथ रेप की कोशिश की। जब बच्ची चिल्लाने लगी तो आरोपी वहां से फरार हो गया। बच्ची ने घर जाकर सारा मामला अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी। 

पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए रेप का प्रयास करने का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसे जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद मेजिस्ट्रेट के सामने बयान करवा दिए हैं। आए दिन हो रहे ऐसे मामलों से परिजनों को एक सीख भी लेनी चाहिए कि उन्हें अपने बच्चों को किसी के भरोसे नहीं छोेड़ना चाहिए। उनकी छोटी से लापरवाही उनके मासूम की हंसती खेलती जिंदगी उजाड़ सकती है।

Nisha Bhardwaj