नकली पिस्तौल दिखाकर पेट्रोल पंप से नकदी लूटने का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

10/23/2021 10:48:21 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : पटौदी एरिया में पेट्रोल पंप पर नकदी लूटने के प्रयास का मामला सामने आया है। बाइक सवार तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप से 100 रुपये का पेट्रोल भरवाने के दौरान सेल्समैन को पिस्तोल दिखाकर लूटने का प्रयास किया, लेकिन सेल्समैन ने पिस्तोल पकड़कर शोर मचाना शुरू कर दिया। सेल्समैन के शोर करते ही आरोपी वहां भाग खड़े हुए। बाद में पता चला कि यह पिस्तोलनुमा लाइटर था।

सेल्समैन की शिकायत पर पटौदी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस को दी शिकायत में गांव खंडेवला निवासी दरियाव सिंह उर्फ नरेश ने बताया कि वह पटौदी में वरदान पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन नौकरी करता है। आरोप है कि वीरवार देर रात करीब ढाई बजे पंप पर वह काम कर रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए। उन्होंने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था।

यहां आकर बाइक चला रहे युवक ने 100 रुपये का पेट्रोल डालने को कहा। तभी एक युवक ने पिस्तोल तानकर धमकी दी कि तेरे पास जो भी कुछ है, निकाल दे। दूसरे के हाथ में भी पिस्तोल थी। सेल्समैन ने हिम्मत दिखाते हुए पिस्तोल पकड़ शोर मचा दिया। जिस पर आरोपी पिस्तोल छोड़ पटौदी की ओर भाग गए। बाद में पता चला कि यह पिस्तोल असली नहीं थी बल्कि पिस्तोलनुमा लाइटर था। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। जिस पर पटौदी थाना में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तालाश शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana