पुलिस को लूटने का प्रयास पड़ा भारी, 4 पिस्तौल सहित 7 बदमाश गिरफ्तार

11/7/2019 1:11:50 PM

पानीपत (संजीव) : काला आम्ब मार्ग पर लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में बदमाशों ने सी.आई.ए.थ्री पुलिस टीम पर हथियार तानकर लूटने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए सभी 7 बदमाशों को अरैस्ट कर लिया। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 4 देसी पिस्तौल,  2 जिंदा रोंद, 2 डंडे, 1 टार्च व एक रिटज कार बरामद हुई है। बदमाशों ने सोनीपत के थाना बड़ी क्षेत्र के अंतर्गत गत 16 सितम्बर को जी.टी. रोड पर एक व्यवसायी की गाड़ी के आगे कार अड़ाकर हथियारों के बल पर 11 लाख रुपए की लूट स्वीकार की है।

उक्त बदमाशों के खिलाफ थाना चांदनी बाग में केस दर्ज किया गया है। सी.आई.ए.-थ्री के प्रभारी छबील सिंह ने बताया कि टीम को गुप्त सूचना मिली कि उग्रा खेड़ी मोड़ से काला आम्ब को जाने वाले रोड पर 6-7 बदमाश हथियारों के बल पर राहगीरों को लूटने की फिराक में खड़े है। सूचना के आधार पर सी.आई.ए.-थ्री की टीम ने सरकारी गाड़ी पर लगी बत्ती को उतार कर काला आम्ब रोड पर करीब आधा किलोमीटर चले तो रोड पर खड़े 5 बदमाशों ने टार्च का इशारा करते हुए सी.आई.ए. की गाड़ी को रुकवाया।

गाड़ी के रुकते ही इनके 2 और साथी लाठी-डंडे लेकर झाडिय़ों से निकलकर आए और लूटने के इरादे से बदमाशों ने ड्राइवर की कनपटी पर पिस्तौल तान दी। एक बदमाश ने गाड़ी के अंदर टार्च मारकर देखा तो वर्दी में बैठे सब-इंस्पैक्टर बलवान सिंह को देखकर सभी बदमाश भागने का प्रसास करने लगे। टीम ने तत्परता दिखाते हुए सातों बदमाशों को मौके पर ही अरैस्ट कर लिया। बदमाशों के कब्जे से 4 देसी पिस्तौल 315 बोर, 2 जिंदा रोंद, 2 डंडे, एक टार्च व एक रिटज कार बरामद हुई। बदमाशों ने रिटज कार को सड़क से एक साइड में खड़ा किया हुआ था।

Isha