जज के भाई पर पिस्तौल तानकर लूटने का प्रयास, पीड़ित ने की सुरक्षा देने की मांग की

10/12/2022 9:29:54 AM

डबवाली: डबवाली में आज दिन दहाड़े जज के भाई पर बदमाशों ने पिस्तौल तान कर लूटने का प्रयास किया। पीड़ित पेशे से डबवाली की अनाज मंडी में आढती है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस व्यापारी की दुकान पर पहुंची। दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगाली गई लेकिन कैमरे बंद मिले। जिसके बाद व्यापारी ने पुलिस को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की शिकायत के आधार पर 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ आम्र्स एक्ट, लूटने का प्रयास करने की धारा के तहत केस दर्ज किया है। पीड़ित के भाई हरियाणा की ही एक जिला अदालत में जज है।

डबवाली शहर थाना में शिकायत देने पहुंचे हरिश गुप्ता पुत्र मेघराज गुप्ता वार्ड नं. 3 डबवाली निवासी के मुताबिक आज सुबह वे अपनी 108 नम्बर दुकान पर लैपटाप पर काम कर रहे थे। तभी 3 अज्ञात व्यक्ति उनकी दुकान पर आए और काम मांगा।  जिस पर उन्होंने पूछा की आपको किसने भेजा है। तीनों लोगों ने शेरगढ़ गांव के एक व्यक्ति का हवाला दिया। जिस पर उन्होंने साफ मना कर दिया वे शेरगढ़ गांव के इस व्यक्ति को नहीं जानते। बातचीत के दौरान तीनों व्यक्ति दुकान में उनकी कुर्सी तक पहुंच गए। जिसके बाद तीनों बदमाशों ने उन की कमर पर पिस्तौल तान कर उन्हें दुकान के पीछे बने कमरे में बिना शोर मचाए आने को कहा। 

जब वे कुर्सी से खड़े होकर बदमाशों के कहने मुताबिक पीछे के कमरे में जाने लगे तो इसी दौरान उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों द्वारा उनकी कमर पर लगाई गई पिस्तौल को छीनने की कोशिश की। इसी छीनाझपटी के दौरान बदमाशों ने पिस्तौल का ट्रिगर दबाया लेकिन गनीमत रही कि पिस्तौल से गोली नहीं चली। इसके उनके व बदमाशों के बीच हाथापाई हुई। बदमाशों दुकान के पीछे के गेट से भाग गए। 

दुकान के पीछे रोड पर बदमाशों की गाड़ी पहले से खड़ी थी। जिसमें सवार होकर वे फरार हो गए। शहर थाना प्रभारी सत्यवान के मुताबिक पुलिस ने व्यापारी हरिश गुप्ता की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित व्यापारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि पिस्तौल की नोक पर उसे बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया था।

Content Writer

Isha