छठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर मां-चाची को पीटा

11/19/2019 9:47:47 PM

सोहना (सतीश): गुरूग्राम जिले के सोहना की ईश्वर कालोनी मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां छठवीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा से दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़ित छात्रा की मां व चाची की पिटाई भी कर दी। आरोप एक सर्विस स्टेशन पर काम करने वाले तीन युवकों पर लगा है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो चुके हैं, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी क मुताबिक, कॉलोनी के एक परिवार की 12 साल की बेटी को तीन युवक मुंह दबाकर उठा कर एक खाली प्लाट में ले गए। जिसकी तलाश करने पर ने छात्रा को आरोपी युवक के चंगुल से छुड़ाया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है, तीनों युवक कॉलोनी के पड़ोस में ही एक सर्विस स्टेशन पर काम करते हैं।

पीड़िता की मां ने बताया कि जब परिजनों ने किशोरी को किडनैप करने का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे व उसकी देवरानी के साथ भी मारपीट की और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Shivam