पुलिस से तंग आकर व्यक्ति ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास

5/15/2018 11:14:32 PM

इंद्री(मेनपाल): इंद्री के वार्ड 10 के एक व्यक्ति ने पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने से खफा होकर आज जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जहर खाने से व्यक्ति को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीरता को देखते हुए उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल में रेफर कर दिया गया।

पीड़ित रामकरण ने कहा कि उसकी पत्नी वह बच्चों को उसका पड़ोसी बहला-फुसलाकर ले गया था। इस मामले में पिछले महीने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने उसकी पत्नी व उसके बच्चों को वापिस लाने में टालमटोल करती रही और पुलिस ने इस मामले में कोई भी ठोस कदम नहीं उठाये। इस बारे में बार-बार पुलिस के पास गुहार लगाने के बाद भी कारवाई ना होने से निराश होने के बाद आज उसने जहर का सेवन कर लिया।

उसे जहर का सेवन करते हुए उसके परिजनों ने देख लिया उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए उसे करनाल रेफर कर दिया उसने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने के बजाए उसे परेशान करने में लगी रही, जिससे वह बेहद हताश और निराश था उसीम की वजह से रामकरण ने आत्महत्या करने का प्रयास किया।

थाना प्रभारी हरविंदर सिंह से बात की गयी तो उन्होंने कहा की रामकरण की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस रामकरण की पत्नी की तलाश कर रही है। जहर खाने का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। आरोप बेबुनियादी है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Shivam