एक ही दिन दो बच्चियों से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी की तलाश जारी (VIDEO)

7/25/2018 8:19:44 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के कीर्ति नगर इलाके में मंगलवार शाम को एक मासूम के साथ दुष्कर्म करने के मामले की जांच पुलिस कर रही थी कि रात को 7 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किये जाने की मामला थाने में पहुंचा। बच्ची के परिजनों का कहना है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी बच्ची को उठाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। फि़लहाल पुलिस ने दोनों मामलो में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं बताया जा रहा है कि दोनों मामलो में आरोपी एक ही है।

6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, सीसीटीवी में कैद घटना

दूसरी घटना में बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बच्ची दुकान पर सामान लेने गई थी, रास्ते में एक अज्ञात व्यक्ति ने बच्ची को उठाया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, बच्ची ने शोर मचाया तो लोग इकठ्ठा हो गए, लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्ची के पड़ोसी पूर्व पार्षद अंग्रेज बठला ने बताया कि कल इलाके के कुछ लोग पहले वाले मामले में आरोपी को पुलिस के साथ मिलकर ढूंढ रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली की उनके इलाके में से एक और बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है।उन्होंने बताया की दोनों मामलो में आरोपी एक ही व्यक्ति है।

बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी का वांटेड पोस्टर जारी

सबइंस्पेक्टर सुनीता रानी ने कहा कि उन्हें एक शिकायत मिली है कि एक बच्ची को अज्ञात व्यक्ति ने उठाने व उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की तभी बच्ची की मां ने देखा और शोर मचा दिया जिसके बाद आरोपी बच्ची को छोड़ कर भाग गया। सुनीता रानी ने कहा कि दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि पहले वाले मामले में घटना की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश जारी है, जिसके लिए शहर भर में पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं।

Shivam