ATM को गैस कटर से तोडऩे का प्रयास, आरोपियों ने पुलिस पर किया ईंटों से हमला

1/5/2020 12:01:32 PM

भूना (पवन): बीती रात जांडली खुर्द गांव में इनोवा गाड़ी में आए लुटेरों ने एस.बी.आई. के ए.टी.एम.को गैस कटर से तोडऩे व उखाडऩे का प्रयास किया। मगर ए.टी.एम.में लगे सिस्टम द्वारा मामले की भनक मुम्बई आफिस में लग गई। टीम लीडर वैभव ने मामले की सूचना भूना थाना प्रभारी को दी गई। थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो कुछ लुटेरे पुलिस की गाड़ी पर ईंटों की बौछार करते हुए इनोवा में फरार हो गए, जबकि एक फतेहाबाद तथा दूसरा भूना की तरफ भाग गया। पुलिस को घटनास्थल पर एक गैस सिलैंडर व रस्सा मिला है। इस संबंध में भूना थाना प्रभारी इंस्पैक्टर देवेंद्र नैन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

भूना थाना प्रभारी इंस्पैक्टर देवेंद्र नैन को सूचना मिली कि गांव जांडली खुर्द में फ तेहाबाद रोड पर एस.बी.आई.के ए.टी.एम.को तोडऩे का प्रयास किया जा रहा है।  थाना प्रभारी देवेंद्र नैन पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां ए.टी.एम.के साथ बैक लगाकर एक इनोवा गाड़ी खड़ी की हुई थी। इनोवा में 2-3 व्यक्ति और भी बैठे थे। जैसे ही पुलिस की गाड़ी इनोवा गाड़ी के पास जाकर रुकी तो इनोवा में सवार लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर ईंटों से हमला कर दिया जिससे पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया व ए.एस.आई.खेताराम को भी चोट लगी। पुलिस कर्मी गाड़ी से नीचे उतरे तो गाड़ी का चालक अपनी गाड़ी को फ तेहाबाद की तरफ  भगा ले गया। इस दौरान इनोवा से एक गैस सिलैंडर व रस्सा मौका पर गिर गया।

ए.टी.एम.के अंदर से 2 नौजवान लड़के बाहर आए जिनमें से एक लड़का फ तेहाबाद व दूसरा भूना की तरफ भाग गया।  पुलिस ने घटना की सूचना कंट्रोल रूम फतेहाबाद को दी। पुलिस ने मौके से बरामद सामान को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी धरपकड़ तेज कर दिया है। वहीं ए.टी.एम.से 3000 रुपए गायब होने की सूचना है।  बैंक के शाखा प्रबंधक देसराज के अनुसार ए.टी.एम.में कुल 3,45600 रुपए थे। घटना के बाद शनिवार को ए.टी.एम.मशीन से उपरोक्त राशि की जांच की तो 3000 रुपए कम पाए गए। 

Isha