CID इंस्पेक्टर बोला पुलिस का तो काम ही है पैसे लेना, सिपाही ने कहा जानता हूं तुम्हारे कारनामे (ऑडियो वायरल)

1/20/2024 4:54:51 PM

पानीपत(सचिन शर्मा): जिले में एक साईडी एंस्पेक्टर और सिपाही की कॉल रिकॉर्डिंग का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों के बीच फोन काफी तीखी नोंक-झोंक चल रही है। इस वायरल ऑडियो में दोनों एक दूसरे गंभीर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। ऑडियो में खुद को इंस्पेक्टर बताने वाला व्यक्ति यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि पुलिस का काम पैसा लेना है। इंस्पेक्टर सिपाही को देख लेने की धमकी भी दे रहा है।वहीं दूसरी ओर सिपाही इंस्पेक्टर को फंसाने की धमकी देते हुए सुनाई दे रहा है। वायरल ऑडियो में सिपाही कह रहा है कि उसकी सारी करतूत के बारे में उसे पता है। वह अधिकारियों के सामने सारे सबूत पेश करेगा।

ऑडियो शुक्रवार देर शाम से ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऑडियो के आधार पर इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने सिपाही अनुराग को फोन कर उसकी लोकेशन के बारे में पूछा। जिसमें सिपाही कह रहा है कि वह खाना खाने आया है। इस दौरान दोनों की आपस में बहस हो गई। इंस्पेक्टर ने सिपाही को दफ्तर में आने को कहता है तो उधर से सिपाही इंस्पेक्टर को धमकी देते हुए कहता है कि उन्हें उनके सारे कारनामों का पता है। सिपाही ऑडियो में आरोप लगाते हुए कहता है कि वह एक भ्रष्ट अधिकारी है और लोगों से पैसे लेते हैं।

 इधर से इंस्पेक्टर कहता है कि पुलिस का काम ही पैसा लेना है, उनको जहां सबूत पेश करने हैं कर दे। इसके अलावा पुलिस इंस्पेक्टर भी उस भ्रष्टाचार के आरोप लगाता है। ऑडियो के अनुसार सीआईडी इंस्पेक्टर का नाम किशन कुमार और सिपाही का नाम अनुराग बताया जा रहा है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर एएसपी मयंक मिश्रा का कहना है कि अगर ऐसा कोई मामला है तो उसकी जांच होगी। 

नोटः पंजाब केसरी वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal