ऑडियो रिकॉर्डिंग ने कर दी शादीशुदा महिला की जिंदगी बर्बाद, दुष्कर्म का हुई शिकार फिर...

10/30/2020 10:19:08 PM

पलवल (दिनेश): हरियाणा के पलवल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक शादीशुदा महिला की जिंदगी ऑडियो रिकॉर्डिंग ने बर्बाद करके रख दी, यहां तक कि उसके पति ने भी उसे छोड़ दिया है। ऑडियो रिकॉर्डिंग के कारण ही महिला दुष्कर्म का शिकार हुई और बेबसी के कारण 50 हजार रूपये भी गंवा चुकी है। पीड़िता को जब उसके पति ने छोड़ दिया तो उसने पुलिस की शरण ली है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल, फोन पर हुई बातचीच की ऑडियो रिकॉर्डिंग को वायरल करने की धमकी देकर 25 वर्षीय महिला का रेप किया गया। आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर लगभग 50 हजार रुपये भी ऐंठ लिए। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि पिछले दो-ढाई साल से पेंठ मोहल्ला निवासी विष्णू का घर पर आना-जाना था। पीड़िता की परचून की दुकान है जिस पर उसकी सास बैठती है। लेकिन सास की गैर हाजरी में कभी-कभी पीड़िता भी दुकान पर बैठ जाती थी। 

शिकायत के मुताबिक, विष्णू ने एक दिन शैम्पू के बहाने पीड़िता को अपने घर बुलाया और जबरन छेड़छाड़ की। उसके बाद विष्णू फोन पर बात करने लगा और उसने पीड़िता की बातों को रिकॉर्ड कर लिया। विष्णू पीड़िता की ऑडियो रिकॉडिंग को वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा व धमकी देकर बार-बार रुपये मांगता रहा। पीडि़़ता समाज में लाज-शर्म के डर से चुप रही। ऐसा कर आरोपी ने पीड़िता से लगभग 50 हजार रुपये ले लिए। पीड़िता ने जब आरोपी को रुपये देने व मिलना बंद कर दिया और उसने ऑडियो रिकॉडिंग को पीड़िता की ननद को सुना दिया। जिसका पीड़िता के पति को पता चल गया और उसके पति ने पीड़िता को छोड़ दिया। 

पुलिस जांच अधिकारी सुरेंद्र ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Shivam