बस की टक्कर से ऑटो पलटा, कई घायल

11/3/2018 2:39:15 PM

पानीपत(संजीव): नेफ्था प्लांट के गेट नम्बर-1 के नजदीक हुई एक सड़क दुर्घटना में बस की टक्कर से ऑटो पलट गया। जिसमें करीब आधा दर्जन सवारी घायल हो गई। जिन्हें सिविल अस्पताल पानीपत में लाया गया। सूचना मिलते ही मडलौडा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल के बयानों के आधार पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।  गांव रजापुर निवासी महिला रीना ने बताया कि वह नेफ्था प्लांट में मेहनत मजदूरी का काम करती है। 

वह अपने गांव की ही अन्य महिलाओं सीता, सुनीता, रोशनी व पासी आदि के साथ गांव के एक व्यक्ति के थ्रीव्हीलर में नेफ्था प्लांट पर गए थे। मजदूरी करके वापस लौटते समय जब वे ऑटो में सवार होकर आ रही थी कि नेफ्था प्लांट के गेट नम्बर-1 से थोड़ा आगे पहुंचने पर एक बस चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे वे सब घायल हुई हैं। बस चालक मौके से फरार हो गया। 

राहगीरों ने उन्हें इलाज के लिए रिफाइनरी टाऊनशिप अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां से उन्हें पानीपत सिविल अस्पताल रैफर कर दिया गया है। थाना मडलौडा पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
 

Deepak Paul