सोनीपत में दिखा ऑटो का कहर, बाइक को मारी टक्कर, भतीजे की मौत, चाचा घायल

2/25/2023 4:33:08 PM

गन्नौर(कपिल शर्मा) : नेशनल हाईवे 44 पर गांव पीपली के पास एक तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाचा गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। वहीं शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

हर रोज की तरह काम पर जाने के लिए निकला था मोंटी

जानकारी के अनुसार जिले के गांव मलिकपुर निवासी मोंटी रोजाना की तरह सुबह के समय ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। इस दौरान मोंटी के चाचा भी किसी काम से उसके साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। गांव से नेशनल हाईवे 44 की तरफ जाते समय पीपली गांव के पास रोंग साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार ऑटो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मोंटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

 

हादसे को अंजाम देने के बाद ऑटो चालक फरार

जांच अधिकारी एएसआई प्रदीप ने जानकारी बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी है। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं हादसे को अंजाम देने के बाद से ही ऑटो चालक फरार है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ऑटो चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Gourav Chouhan