राखी बांधकर लौट रही महिला से ऑटो चालक ने  नकदी और गहने लूटे, गला दबाकर मारने की कोशिश की

8/23/2021 4:34:49 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत में  भाई को राखी बांधकर वापस जा रही बुजर्ग  महिला से  ऑटो चालक ने 60 हजार की नगदी व शरीर से गहने लूट लिए। घटना के बाद महिल को आरोपी झाड़ियों में फेंक फरार हो गया।इस संबंध में पानीपत थाना शहर पुलिस ने किया मामला दर्ज। 

कलंदर चौक निवासी प्रताप बाजार मंडल के प्रधान चंद्र कुमार सहगल ने बताया कि करनाल के प्रेम नगर निवासी उनकी 65 साल की बुआ दर्शना देवी शनिवार को पानीपत आई थीं। रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के बाद वो रात करीब 8 बजे घर जाने के लिए पानीपत बस स्टैंड पर पहुंची। बुआ को काफी देर तक कोई बस नहीं मिली। बस के इंतजार में खड़ी बुआ के पास एक ऑटो चालक आया और करनाल जाने की बात कही। ऑटो में चालक समेत चार युवक पहले से ही बैठे थे। उनकी बुआ ऑटो में सवार हो गई। पानीपत टोल प्लाजा पार करने के बाद ऑटो चालक ने रास्ता बदल दिया। बुआ ने विरोध किया तो चालक ने आगे जाम होने और जल्दी पहुंचने की बात कही।

सुनसान रास्ता आने पर चालक ने ऑटो को झाड़ी के पास रोका और ऑटो में सवार युवकों ने उनसे बैग छीन लिया। गले से सोने की चेन, कानों की बाली, अंगूठी और नाक का कोका लूट लिया। आरोपियों ने उन्हें झाड़ियों में घसीटा, जिससे उनका कुर्ता भी फट गया। बदमाशों ने गला दबाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। डीएसपी सतीश वत्स ने बताया की मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है जल्द आरोपियों को किया जाएगा काबू। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha