ऑटो चालकों ने फोड़ा पुलिसवाले का सिर, की जबरदस्त धुनाई (VIDEO)

12/26/2017 3:01:55 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में एक पुलिसवाले को ऑटो चालकों ने जमकर पीट दिया और पिटाई में सिर फोड़ दिया। इस पुलिसवाले ने ऑटो चालकों को ऑटो आगे करने को कहा था। फिलहाल घायल को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इलाज करवाने के बाद डॉक्टरों ने घायल पुलिसकर्मी को छुट्टी दे दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश भी शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा पुलिस के जवान राजपाल इन दिनों बल्लभगढ़ के रेस्ट हाउस के बाहर लगी हुई है। रेस्ट हाउस के बाहर दर्जनों ऑटो चालक सवारियों को लेने के लिए खड़े रहते हैं। यातायात में बाधा बन रहे दो ऑटो चालकों को राजपाल ने आगे जाने के लिए कहा तो पहले दोनों ने मिलकर राजपाल की लात-घूंसों से खूब पिटाई की, तथा बाद में उसके सिर में ईंट मारकर उसे गंभीर रुप से जख्मी कर दिया। हमला करने के बाद दोनों ऑटो चालक अपने ऑटो लेकर मौके से फरार हो गए।



वहीं सिटी थाने के एसएचओ योगविन्दर सिंह ने बताया कि, हरियाणा पुलिस के जवान राजपाल पर दो ऑटो चालकों ने हमला कर दिया। दोनों की पहचान कर ली गई है तथा उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।