गोहाना में तेज रफ्तार का कहर, बोलेरो की टक्कर से सड़क किनारे पलटा ऑटो, सभी घायल

2/27/2024 1:59:19 PM

गोहाना (सुनील जिंदल)हरियाणा में हर दिन तेज रफ्तार के कहर की खबरे सामने आ रही है। अब तक ना जाने कितने ही लोगों की सड़क हादसों में मौत हो गई है। गोहाना में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां गोहाना रोहतक रोड पर बाई पास के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ़्तार बलेरो गाड़ी ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो सड़क किनारे पलट गया। इस हादसे में ऑटो में सवार एक महिला और एक बच्ची समेत पांच लोग घायल हो गए।

हादसे में घायल हुए ऑटो चालक संजीत ने बताया कि वो और उसके भाई का परिवार गांव बिलबिलान के रहने वाले है और वो गांव से गोहाना ऑटो में CNG लेने के लिए आ रहे थे, जैसे ही वो रोहतक रोड पर बाई पास के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही एक तेज रफ़्तार बलेरो गाड़ी ने उनकी ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। टककर लगने से उनका ऑटो पलट गया। जिसमें उसके समेत उनके भाई और उनकी फेमली सभी घायल हो गए सभी को चोटें आई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं, मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस पीसीआर में तैनात एसआई अजमेर ने बताया सुचना मिली थी रोहतक रोड पर एक एक्सीडेंट हुआ है। उन्हें सूचना मिली की बलेरो गाड़ी ने पीछे से ऑटो को टक्कर मारी है। ऑटो में पांच लोग सवार थे सभी को मामूली चोटें आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में भिजवाया गया है मामले की जांच की जा रही है।

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मोके पर पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी वही हादसे में बाद गाड़ी चालक मोके से फरार हो गया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana