मोदी राज में खत्म हुआ युवाओं का रोजगार व नौकरियां, बंद हुए उद्योग: आजाद

5/7/2019 7:59:52 PM

पानीपत (अनिल कुमार): कांग्रेस प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने भाजपा को जनविरोधी बताया है। उन्होंने कहा कि कहा भाजपा पिछले चुनाव में की गई घोषणाओं में से एक भी घोषणा को लागू करने में असफल रही। वे पानीपत में कांग्रेस के स्टार प्रचारक बनकर करनाल लोकसभा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कहा उमर अब्दुला और ममता बनर्जी मोदी के कारण अलग राज्य का दर्जा मांगने को मजबूर हैं। 

यहां आजाद ने कहा कि मोदी ने किसानों के लिए काम नहीं किया, बल्कि कांग्रेस राज में युवाओं को मिलने नौकरियां मिली, रोजगार मिला, उद्योग विकसित हुआ, लेकिन मोदी राज में यह सब खत्म हो गया। उन्होंने कहा कि 34 लाख युवक बेरोजगार हैं, 10 तरह के विभाग बन्द किए गए। मोदी विश्व के पहले प्रधानमंत्री है जिन्होंने सदन में आज तक अपने सवाल जवाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि मोदी को नोटबन्दी का सपना आया और उसे लागू करा दी, लेकिन इस नोटबन्दी से छोटे उद्योग बन्द हो गए और जीएसटी के कारण 4 करोड़ 53 लाख युवा बेरोजगार हुए। उन्होंने कहा कोई भी युवा  नहीं चाहेगा मोदी प्रधानमंत्री बने रहें। आजाद ने कहा कि कांग्रेस रेल बजट की जगह किसान बजट लेकर आएगी, किसानों की फसल खरीदेंगे। यह पहला देश होगा जो किसान बजट लाएगा।

Shivam