छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा 'अपनी मौत का जिम्मेवार मैं खुद हुं', और लगा लिया फंदा(VIDEO)

12/12/2019 3:46:43 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में स्थित दीन बंधु छोटू राम विश्वविद्यालय के हॉस्टल में एक छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। बता दें कि मृतक छात्र अंकित ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया।



जानकारी के मुताबिक सोनीपत के मुरथल में स्थित दीनबंधु छोटू राम विश्वविद्यालय में उस समय सनसनी फैल गई जब बीटेक फोर्थ ईयर के छात्र अंकित ने हॉस्टल नंबर 1 रूम में नंबर 180 में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की मुसल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।



बताया जा रहा है कि अंकित के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया जिसमें लिखा था कि वह अपनी मौत का जिम्मेवार खुद है। यह भी कहा कि वह अपनी मां से बहुत प्यार करता है कृपया करके यह बात उसकी मां को ना बताई जाए। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।



वहीं इस मामले की जांच कर रहे मुरथल थाना जांच अधिकारी नरेंद्र कुंडू ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि मुरथल विश्वविद्यालय में एक छात्र ने जिसका नाम अंकित है उसने सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। 

Isha