ऑटो रिक्शा पलटने से बी-टैक के छात्र की मौत, परीक्षा देकर लौट रहा था वापस

7/7/2022 9:38:09 AM

रोहतक: वैश्य कालेज में परीक्षा देने आए बी-टैक फाइनल ईयर के छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा शीला बाईपास के समीप हुआ, जब छात्र परीक्षा देने के बाद ऑटो में सवार होकर जा रहा था। बीच रास्ते में ऑटो पलट गया, जिसमें छात्र की मौत हो गई।

जांच अधिकारी नवरत्न ने बताया कि बुधवार को सोनीपत के गांव आंवली निवासी राजेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बड़ा बेटा मोहित बी.टैक. फाइनल वर्ष का छात्र है। वह परीक्षा देने के लिए वैश्य कॉलेज रोहतक आया था। परीक्षा खत्म होने के बाद मोहित ऑटो में वापस जा रहा था। ऑटो में 5-6 युवक भी सवार थे। 

चालक ऑटो को तेज गति से व लापरवाही से चला रहा था, जिसके कारण ऑटो शीला बाईपास से कुछ दूरी पर पलट गया। हादसे में ऑटो सवार मोहित को भी चोटें आईं। वहीं अन्य सवारियां भी घायल हो गईं। 
हादसे के बाद चालक ऑटो लेकर घटनास्थल से फरार हो गया। मोहित को उपचार के लिए रोहतक पी.जी.आई. में लाया गया। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार वाले भी पहुंचे। उपचार के दौरान चिकित्सकों ने मोहित को मृत घोषित करके सूचना पुलिस को दे दी। ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।
 

Content Writer

Isha