बीमार मां से मिलने के बाद बाबा राम रहीम दोबारा रोहतक की सुनारिया जेल में शिफ्ट

5/22/2021 9:41:57 AM

रोहतक(सोनू भारद्वाज): रोहतक की सुनारिया जेल में रेप और मर्डर मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पैरोल 1 दिन की पैरोल देने के बाद दोबारा से शुक्रवार देर शाम को पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कड़ी सुरक्षा के बीच जेल में बंद कर दिया है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि गुरुग्राम में गुरमीत को कहां रखा गया है। सूत्रों की मानें तो गुरमीत की मां भी उससे मुलाकात करने वहीं पहुंचेंगी।

सूत्रों के मुताबिक गुरमीत ने 17 मई को सुनारियां जेल सुपरिंटेंडेंट सुनील सांगवान को पैरोल के लिए आवेदन दिया था। इससे 6 दिन पहले ही उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे PGI रोहतक में भर्ती कराया गया था, लेकिन यहां गुरमीत ने परिवार वालों और हनीप्रीत से मिलने की जिद की थी। PGI के मेडिकल बोर्ड ने उसके स्वास्थ्य की जांच करने के बाद उसे वापस जेल भेज दिया था।

गुरमीत इससे पहले भी कई बार पैरोल के लिए अर्जी लगा चुका था, जो हर बार सुरक्षा कारणों के चलते खारिज हो जाती थी। हालांकि पिछले साल गुरमीत की मां तबीयत बिगड़ने पर मेदांता गुरुग्राम में दाखिल हुई थीं, उस वक्त गुरमीत को एक दिन की पैरोल गुपचुप तरीके से दी गई थी। उसे मां से मिलवाने के लिए मेदांता ले जाया गया था। इस पर हरियाणा सरकार की काफी किरकिरी भी हुई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha