कल शादी के बंधन में बंधेंगी बबीता फौगाट, बहनों के साथ 'बाला' गाने पर किया डांस

11/30/2019 8:12:16 PM

डेस्क: दंगल गर्ल बबीता फौगाट कल यानि रविवार को शादी के बंधन में बंधेंगी। शादी से पहले बबीता ने अपनी बहनों के साथ बॉलीवुड फिल्म हाऊसफुल-4 के गाने बाला पर जमकर डांस किया। उनके इस डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बबीता एक दिसंबर यानि रविवार को पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। 

बबीता फौगाट की शादी एक दिसंबर को चरखी दादरी के गांव बलाली में झज्जर जिले के गांव मातनहेल निवासी भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग के साथ है। शादी पूरे साधारण रीति-रिवाज और तमाम हिंदू रस्मों के साथ होगी। बबीता के गांव बलाली में शादी की तमाम रस्में शुरू हो गई हैं।

 


एक दिसंबर को शादी में सिर्फ 21 बाराती ही आएंगे और साधारण तरीके से शादी का कार्यक्रम रहेगा। वहीं दो दिसंबर को दोनों पक्षों की ओर से दिल्ली में सेरेमनी कार्यक्रम रखा गया है। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्रियों के आलवा सीएम मनोहर लाल सहित अनेक राजनेताओं, विदेशी पहलवानों व देशी पहलवानों को निमंत्रण दिया गया है।

बिना देहज होगी शादी, देसी खाने का होगा मीनू
अर्जुन अवार्डी बबीता फौगाट के पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर पहलवान ने बताया कि बबीता की शादी साधारण व हिंदू रिती रिवाज अनुसार होगी। पहलवानों के लिए देशी घी का हलवा, सरसों का साग व खीर-चूरमा बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बबीता की शादी में आठवां फेरा शामिल करते हुए बेटी बचाने के अभियान बारे संदेश दिया जाएगा। 

 

Edited By

vinod kumar