''गुड़िया'' के गुनहगारों की खैर नहीं! बैड कैरेक्टर वालों से होगी पूछताछ

12/27/2017 1:29:12 PM

उकलाना/हिसार(पासा राम): उकलाना में हुए गुडिय़ा कांड में पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन इस मामले की गहनता से जांच की जानी अभी बाकी है। जिसके लिए डीएसपी जयपाल सिंह के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है। जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि, इस वारदात के काफी नए और अहम राज पुलिस जांच से खुल सकते हैं। इस मामले में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच करने में लगी हुई है, इससे साफ जाहिर है कि इस गुडिय़ा कांड में अगर कोई भी व्यक्ति नाम मात्र के स्तर पर संलिप्त पाया गया तो उसे भी कानून के शिकंजे में कसा जाएगा।

इलाके के नशेडिय़ों से पूछताछ करने में लगी पुलिस
गुडिय़ा के साथ जिस प्रकार की दरिंदगी की गई है, उसके अनुसार पुलिस इसके पीछे नशेड़ी किस्म के लोगों का हाथ होना मान रही है। इस प्वांईट को लेकर पुलिस की निगाहें नशेड़ी किस्म के लोगों पर टिकी हुई हैं। क्षेत्र में जितने भी नशेड़ी किस्म के लोग हैं पुलिस उनसे मामले को लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।

बैड करेक्टर के लोगों पर निगाह
इस मामले की जांच का दायरा बढ़ाया जा रहा है। पुलिस क्षेत्र के उन लोगों का डाटा तैयार कर रही है, जो बड़ी वारदातों में शामिल रहे हैं। ऐसे लोगों से भी पुलिस गुडिय़ा कांड को लेकर पूछताछ करेगी, ताकि किसी बैड करेक्टर के अपराधी की संलिप्तता हुई तो उसे दबोचा जा सके।

महिला के प्रति सक्रिय अपराधियों पर विशेष नजर
पिछले कुछ ही दिनों में उकलाना क्षेत्र में महिलाओं के प्रति अपराध का आंकड़ा बढ़ा है। ऐसे में पुलिस उन लोगों तक भी पहुंचने का प्रयास करेगी जो महिला के प्रति होने वाले अपराध में शामिल रहे हैं।

अन्य अपराधों में शामिल लोग भी जांच के घेरे में
गुडिय़ा कांड की जांच को लेकर अन्य अपराधों में शामिल लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार अपराधियों के मन में भय पैदा करने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है, ताकि वे भविष्य में किसी अपराधिक घटना को अंजाम न दे सकें।