बदमाशों का बैड लक! इत्तेफ़ाक़न चढ़ गए पुलिस के हत्थे, कुछ यूं घटी थी घटना

11/26/2019 9:13:43 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर): हरियाणा के जिले रेवाड़ी में पांच बदमाशों के साथ 'बैड लक' जैसी घटना घट गई। ये बदमाश असलहे और कारतूसों से लोड होकर किसी वारदात को अंजाम देने निकले थे, लेकिन इनकी किस्मत ने इनके साथ बदकिस्मती का खेल खेल डाला। जिसके बाद बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बता दें कि गिरफ्तार हुए बदमाशों पर वाहन लूट, धोखाधड़ी, हत्या के प्रयास जैसे संगीन अपराध के मामले दर्ज हैं।

दरअसल, धारूहेड़ा थाना पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी कामयाबी लगी जब सोमवार की रात पांच बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए यहां पहुंचे थे। लेकिन इसी दौरान मीरपुर के पास सुरजपुरा चौक पर उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बाहर निकाला और तलाशी ली तो उनके कब्जे से देसी कट्टा, एक पिस्तौल व कारतूस बरामद हुए। जिससे पुलिस भी भौचक्की रह गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पांचों बदमाश फरीदाबाद के रहने वाले है, जिनकी पहचान फरीदाबाद निवासी विकास, अर्जुन, नरेश भाटी, प्रवीण उर्फ कालू, सुधीर के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ दर्जनभर से ज्यादा केस दर्ज हैं। पुलिस ने चारों से पूछताछ के बाद गिरोह के पांचवें बदमाश अर्जुन को भी गिरफ्तार कर लिया है। पांचों बदमाशों के खिलाफ विभिन्न संगीन मामले दर्ज हैं।

धारूहेड़ा में कई वारदातों को दिया अंजाम
डीएसपी हंसराज ने बताया कि बदमाशों का गिरोह धारूहेड़ा क्षेत्र में एक्टिव था। यहां उन्होंने काफी वारदातों को अंजाम दिया है। धारूहेड़ा थाना में स्नैचिंग, धोखाधड़ी व आम्र्स एक्ट के कई मुकदमें दर्ज हैं। 

Shivam