भाई की हत्या के बाद परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे बदमाश

4/13/2018 5:20:54 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में करीब एक महीना पहले एक युवक को गाड़ी से कुचल कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई को भी केस वापिस लेने के लिए बदमाशों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसको लेकर पीड़ित पक्ष ने डीसीपी हेडक्वार्टर से मुलाकात की और अपनी सुरक्षा और आरोपियों को पकडऩे की गुहार लगाई।

मृतक भाई विनोद कुमार के मुताबिक 15 मार्च को मामूली विवाद में दो कारों से कुचल कर उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। विनोद ने इस मामले में पुलिस में मामला दर्ज करवाया है, लेकिन उसके भाई के हत्यारे अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। विनोद ने बताया कि इस मामले में 5-6 से ज्यादा आरोपी होने के बावजूद सिर्फ एक आरोपी ने सरेंडर किया है। बाकी आरोपियों को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।



विनोद के मुताबिक, 11 अप्रैल को जब वह ऑफिस से अपने घर जा रहा था, तब एक कार में सवार युवकों ने उन्हें पिस्टल दिखा कर केस वापिस लेने की धमकी दी। विनोद ने मांग की है कि उन्हें पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए और भाई के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। 



विनोद के साथ उसके गांव ताजूपुर के सरपंच सहित अन्य के लोग भी डीसीपी हेडक्वार्टर से मुलाकात करने आए, जिन्होंने इन्साफ की मांग की। पीड़ित पक्ष से मिलने के बाद डीसीपी हेड क्वार्टर विक्रम कपूर ने कहा कि सम्बंधित एसएचओ को नया मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

Shivam