पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

3/17/2018 9:39:39 AM

नूंह(एके बघेल): पुन्हाना पुलिस ने छापेमारी कर लूट, डकैती अौर ओएलएक्स की लूट के मामलों में नामजद आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। इस दौरान तिरवाड़ा गांव में हुई मुठभेड़ में बदमाश के सीने में गोली लगी। जिसके बाद उसे नल्हड मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाश अरशद उर्फ़ बुग्गा पुत्र सुलेखां उर्फ़ हब्बड़ निवासी तिरवाड़ा पर लूट डकैती, हत्या, बलात्कार, ओएलएक्स के द्वारा लूटपाट के करीब 19 मुकदमे बिछौर थाने में दर्ज हैं । 

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली
जानकारी के अनुसार बीती दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि कई मामलों में आरोपी अरशद उर्फ बुग्गा पुत्र सुलेखा उर्फ हब्बड अपने साथियों के साथ तिरवाडा  गांव में है। बिछौर थाना प्रभारी रामचंद व सीआईए इंचार्ज कुलबीर सिंह पुलिस बल के साथ गांव में बताई जगह पर पहुंचे। पुलिस को देखकर अरसद व उसके साथियों में भगदड मच गई। पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही थी कि अरसद उर्फ बुग्गा ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर किया तो गोली अरसद के सीने में लग गई। जिसको पुलिस ने घायल अवस्था में पकड़ लिया। 

पुलिस लंबे समय से कर रही थी बदमाश की तलाश
पुलिस ने घायल बदमाश को नल्हड के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल बदमाश खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पकड़े गए बदमाश की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

बदमाश के परिजन कर रहे इंसाफ की मांग
पुन्हाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन मामले से पत्रकारों को संबंधित प्रतिक्रिया देने को कोई भी तैयार नहीं है। दूसरी तरफ अरशद के परिजन और रिश्तेदार पुलिस कार्रवाई को गलत बताते हुए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। 


 

Punjab Kesari