महज 2 मिनट में बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में उखाड़ी ATM मशीन, CCTV में कैद

7/15/2017 8:34:25 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़):बहादुरगढ़ में बदमाशों द्वारा तोड़ी गई ATM मशीन की सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आई है। 3 नकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में इस वारदात को महज 2 मिनट में अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि ATM में करीब 37 लाख रूपय थे, लेकिन मशीन भारी होने के कारण बदमाश उसे अपने साथ नहीं ले जा पाए। कल रात को बदमाशों ने बहादुरगढ़ के शिव चौक पर एच.डी.एफ.सी. बैंक के ATM को अपना निशाना बनाया था।

एटीएम के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि रात के समय करीब 3:35 बजे ATM के सामने एक सफेद रंग की गाड़ी आकर रुकी। जिसके अंदर सवार 2 बदमाश गाड़ी की डिक्की से लोहे की मोटी चेन निकालते हैं और एटीएम मशीन को बांध देते हैं। चेन का एक सिरा गाड़ी के हुक में अटका दिया जाता है और गाड़ी के अंदर बैठा तीसरा बदमाश एकदम से गाड़ी भगाकर एटीएम मशीन को एक ही झटके में उखाड़ देता है। जिससे एटीएम मशीन सीधी सड़क पर पहुंच जाती है। 

इसके बाद तीनों बदमाश ATM मशीन को तोड़ने के साथ-साथ उसे उठाकर अपने साथ ले जाने की कोशिश भी करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन मशीन भारी होने के कारण वे उसे उठाकर अपनी गाड़ी के अंदर नहीं रख पाए और मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।

शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर अब जांच आगे बढ़ाई जा रही है। साथ ही ऐसे शातिर बदमाशों पर भी पुलिस की पैनी नजर है, जो पहले भी एटीएम तोड़ने जैसे वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

हालांकि बदमाशों के चेहरे ढके होने के कारण अभी तक किसी भी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।