बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटी वर्ना कार, वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद (VIDEO)

2/26/2019 1:30:31 PM

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय): यमुनानगर में बदमाशों के हौसले बुंलद होते जा रहे है। ताज़ा मामले जिनखाना क्लब का है जहां तीन अज्ञात बदमाश गन पॉइंट पर वर्ना कार और एक मोबाइल लूट कर फरार हो गए। गनीनत यह रही कि घटना की कुछ तस्वीरे क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई। वहीं घटना के बाद से पुलिस की कई टीमें इस मामले की जांच कर रही है।



जानकारी  के अनुसार पंकज मलिक नाम का व्यक्ति जिमखाना क्लब में हर रोज की तरह व्यायाम करने के लिए सुबह आता है और आज जैसे ही पंकज जैसे सुबह 6 बजे जिमखाना क्लब के अंदर पहुंचा तभी तीन अज्ञात बदमाश पैदल उनकी और आए और उनसे चाबी मांगी उनके चाबी ना देने पर गन पॉइंट पर उनकी वरना कार की चाबी लेकर कार और उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गए कुछ दूर जाकर बदमाशों ने पंकज का मोबाइल फेंक दिया।



वहीं इस घटना की कुछ तस्वीरें क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है जिसमें तीन लोग कार ले जाते हुए देख रहे हैं।फिलहाल इस घटना के बाद से पुलिस की कई टीमें जांच कर रही है पुलिस का कहना है कि क्लब के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरा और बाहर के कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है फिलहाल पुलिस को शिकायत दी गई है कि अज्ञात बदमाशों द्वारा गन प्वाइंट पर कार छीनी गई है शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

Deepak Paul