बदमाशों ने अखबार एजेंसी मालिक को दी जान से मारने की धमकी

4/14/2019 8:30:07 PM

सोहना (सतीश): सोहना में व्यापारियों पर बदमाशों द्वारा दी जाने वाली धमकी के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला एक बार फिर देखने को मिला जहां सभी अखबारों की एजेंसी के मालिक को बदमाशों ने अखबार ना बेचने की धमकी दी है। बदमाशों ने अखबार विक्रेता को धमकी में कहा कि अगर किसी ने अखबार बाटें तो उसे व उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा।



जिस धमकी के बाद आज अखबार एजेंसी के मालिक ने किसी भी होकर को अख़बार नहीं बेचे वहीं अपनी दुकान पर हड़ताल का पोस्टर चस्पा दिया। अखबार विक्रेता को मिली इस धमकी के बाद व्यापारी वर्ग में भारी रोष पनप रहा है। इसी मामले को लेकर सोहना व्यापारियों ने एक शिकायत सोहना थाना प्रभारी को दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सोमवार को व्यापारी एक महापंचायत का आयोजन भी करेगे।



इस विषय को लेकर व्यापार मंडल के प्रधान ने बताया कि बदमाशों का कहर व्यापारी पर लगातार बढ़ रहा है। इससे पहले भी कई व्यापारियों को बदमाशों ने धमकी दी थी। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए सोमवार को 5:00 बजे सभी व्यापारियों की एक महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। जिसमें इस तरह के मामलों में कड़े कदम उठाने पर विचार विमर्श किया जाएगा किया जाएगा।

kamal