नशे में धुत्त युवकों ने की मोरनी के रिजॉर्ट में फायरिंग, पुलिस ने किया काबू (Video)

6/22/2018 10:38:51 AM

पंचकूला (चंद्रशेखर धरणी): चार दिन पहले मोरनी में शुरू हुए ‘बाघ’ रिजॉर्ट में शराब के नशे में धुत पांच युवकों ने शराब पीकर हुई कहासुनी पर कर्मियों को जान से मारने की धमकी देते हुए फायरिंग कर दी। नशे में धुत युवकों ने कर्मियों के साथ हाथापाई की और फिर उन्हें डराने के लिए दो फायर भी किए। घटना के तत्काल बाद इस मामले की पुलिस को सूचना दी गई। मामले की छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर, सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से एक गाड़ी और एक पिस्टल की भी बरामदगी हुई है। 

जानकारी के अनुसार मोरनी में स्थित बाघ रिजॉर्ट में रात करीब एक बजे पांच दोस्त साहिल खान, कुरुक्षेत्र निवासी अमित, इंद्री निवासी 27 वर्षीय इंदर, सोनीपत निवासी मनोज एवं रंजीत पहुंचे। साहिल मोहाली से आईईएलईटीएस की कोचिंग ले रहा है जबकि अन्य आरोपी बिजनेस करते हैं। रिजॉर्ट में पहुंचने के बाद सभी युवकों ने शराब पीना शुरू किया, इसी दौरान दो युवक डांस भी करने लगे, जिन्हें देखते हुए कर्मी ने ऐसा करने से मना किया। होटल के मैनेजर ने कई बार उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन नहीं रुके। इसी बीच युवकों ने कर्मियों के साथ मारपीट भी की और करीब 2.30 उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए एक के बाद एक हवा में पिस्टल से दो फायर कर दिए। घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद पहुुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। इसके बाद मोरनी चौकी ने इस मामले की जांच रिपोर्ट चंडीमंदिर थाना में सौंप दी, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले भी हो चुकी है ऐेसी घटनाएं
रिजॉर्ट में हुई इस घटना से क्षेत्र में संचालित हो रहे होटल और रिजॉर्ट की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। पहले भी यहां पर कई आपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं। करीब दो साल पहले संपत नेहरा ने भी एक होटल में हुई बहस के बाद फायरिंग की थी।

पुलिस ने कहा कि मौके से पिस्टल, दो गोलियों के खोल के अलावा टाटा की एक गाड़ी भी बरामद हुई है। इस मामले से जुड़े तमाम पहलुओं की छानबीन जारी है। 5 लड़को को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Nisha Bhardwaj