दोस्तों पर हत्या का आरोप लगा परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

4/26/2017 6:19:54 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़):बहादुरगढ़ के विकास नगर में रहने वाले छात्र सचिन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने 14 अप्रैल को सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया था। उपचार के दौरान 25 अप्रैल को सचिन ने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि सचिन का एक्सीडेंट नही बल्कि हत्या की गई है। सचिन की मौत का इंसाफ मांग रहे परिजन और गुस्साये पड़ोसियों ने शव के साथ रोहतक रोड़ पर जाम लगा दिया। परिजनों का कहना है कि जिस दिन ये हादसा हुआ है उस दिन सचिन के साथ उसका एक दोस्त निखिल और एक लड़की रिया भी थी लेकिन हादसे के बाद से उनका कोई पता नहीं है। परिजनों ने हत्या का शक जाहिर करते हुए निखिल और रिया से पूछताछ कर इंसाफ दिलाने की मांग की है।


मृतक सचिन शहर के डीएवी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था। 14 अप्रैल को वो घर से ट्यूशन पर जाने के लिये निकला था। लेकिन इसी बीच उसके घर पर शाम को सड़क दुर्घटना की सूचना पहुंची। गंभीर हालत में सचिन को संजय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। सड़क दुर्घटना का केस पुलिस ने सचिन के दोस्त निखिल की शिकायत पर दर्ज किया था। अब उसी निखिल और रिया पर शक की सूई घूम रही है। डीएसपी भगतराम ने बताया कि परिजनों ने शिकायत दी है और शिकायत के आधार पर मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सचिन के परिजनों का कहना है कि सचिन के गुप्तांगों पर भी गहरी चोट है जो सड़क दुर्घटना से नहीं किसी के मारने से ही लग सकती है। परिजन और पड़ोसियों का शक है कि लड़की के चक्कर में सचिन की कहीं हत्या की गई है और अब पुलिस को इसी पहलू की जांच करनी है। पुलिस के सही जांच के आश्वासन के बाद ही करीब 3 घंटे बाद लोगों ने जाम खोल दिया।