बच्चों की मामूली लड़ाई में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में चले लाठी-डंडें से एक की मौत(video)

3/25/2018 4:14:13 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव में बच्चों की मामूली लड़ाई ने खूनी संघर्ष का रुप ले लिया। दो पक्षों के झगड़े में एक युवक की मौत हो गई। मामला 23 मार्च की देर शाम का है। मृतक की पहचान मांडोठी गांव निवासी निकेश के रूप में हुई है। निकेश का इलाज बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में चल रहा था। वहीं कल देर शाम उसने आखरी सांस ली। बेटे की मौत से परिजन सदमे में है। वहीं परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाने तक पोस्टमार्टम के बाद शव लेने से मना कर दिया। 

बच्चों की लड़ाई में दो पक्षों में झगड़ा
पीड़ित पक्ष का कहना है कि बृहस्पतिवार की देर शाम को गली में खेलते समय बच्चों की आपस में लड़ाई हुई थी। जिसमें बड़े भी कूद गए थे अौर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों और ईटों से हमला कर दिया। इसी झगड़े में निकेश और उसका एक अन्य भाई घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान निकेश ने दम तोड़ दिया।

पुलिस आश्वासन के बाद उठाया शव
पीड़ित परिजनों ने खुद की जान का खतरा बताते हुए पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। उनका कहना है कि जब तक पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करेगी तब तक वह निकेश के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। कई घंटे बाद पुलिस के आश्वासन के बाद परिजन अस्पताल से निकेश का शव को लेकर गांव चले गए। 

9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
वहीं, पुलिस जांच अधिकारी राजेश का कहना है कि पुलिस ने मुकेश की हत्या के आरोप में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिनमें से तीन को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Punjab Kesari