बहादुरगढ़ वासियों को बड़ी राहत, सन् 93 की मांग 2018 में हुई पूरी

1/6/2018 3:11:58 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के लोगों को नए साल पर सरकार ने बड़ी राहत दी है। वर्षों पुरानी बस स्टैंड की मांग को सरकार ने नए साल में पूरा कर ही दिया है। शनिवार को बहादुरगढ़ में नए बस स्टैंड का भूमि पूजन विधायक नरेश कौशिक ने किया। विधायक की माने तो बहादुरगढ़ की ये 25 वर्षों पुरानी मांग थी।

विधायक ने बताया कि करीब तीस करोड़ की लागत से बस स्टैंड तैयार किया जाएगा, जिसमें 9 एकड़ में बस स्टैंड बनेगा और 7 एकड़ में वर्कशॉप होगी। विधायक ने इस मौके पर पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले वाली सरकार ने भी कई बार इस बस स्टैंड का नींव पत्थर रखा, लेकिन काम आगे नहीं बढ़ा पाए। सरकार मात्र श्रेय पाने के लिए इस तरह की हरकते करती रही। उन्होंने बताया कि पुराने बस स्टैंड की हालात बेहद खराब थी और हर बारिश में वह तालाब में तब्दील हो जाता था। इसी के चलते मुख्यमंत्री ने नए बस स्टैंड बनाने के आदेश दिए थे।

इस दौरान विधायक ने इस बात की भी जानकारी दी कि बहादुरगढ़ के लोगों को मार्च माह में मेट्रो की सौगात भी मिलने वाली है। जिसका शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से करवाया जाएगा।