प्रॉपर्टी डीलर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी वजह

7/13/2017 3:35:44 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):फाइनेंसरों के दबाव में बहादुरगढ़ के एक प्रॉपर्टी डीलर ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मनोज ने मरने से पहले पांच पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

जानकारी के अनुसार मृतक मनोज अपने परिवार के साथ शहर के वेदांत नगर में रहता है। मनोज का विवेकानंद नगर में रहने वाले अनिल, बलजीत, अमित और सतपाल के साथ पैसों का लेन-देन और काम था। मनोज ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने जो पैसे लिए थे उससे दुगने वापिस भी कर चुका है, लेकिन फिर भी वे और पैसे मांग रहे हैं। पैसों के लिए ही आरोपियों ने उसके कोरे कागज पर दस्तखत भी करवाए ओर कोर्ट में ले जाकर स्टाम्प पेपर पर मनमर्जी की रकम लिखवाकर उसे दस्तखत करवाए।

मृतक मनोज ने लिखा है कि आरोपी अब उस पर प्लाट की रजिस्ट्री लाकर देने का दबाव बना रहे थे। फाइनैंसरों के इसी दबाव में उसने घर के पंखे ले लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक प्रोपर्टी डीलर के पिता ने पुलिस से अपने बेटे की मौत के कसूरवारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है।

वहीं बहादुरगढ़ के लाइनपार थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।