सम्मान के साथ सैनिक बलजीत का अंतिम संस्कार, 8 वर्षीय बेटे ने पापा को दी अंतिम विदाई(VIDEO)

9/1/2018 12:32:37 PM

हथीन(दिनेश कुमार): हथीन उपमंडल के गांव रीबड निवासी सैनिक बलजीत का गमगीन माहौल में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सैनिक बलजीत की सेना की आर्टलरी यूनिट में राजस्थान के श्रीगंगानगर में तैनाती थी। बताया जाता है कि 29 अगस्त की शाम करीब 8 बजे करंट लगने से उसकी मृत्यु हो गई। उसकी मृत्यु की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची, गांव में मातम छा गया। 

शुक्रवार की सुबह सेना के वाहन में तिरंगे में लिपटे बलजीत के शव को जब गांव में लाया गया, तो सैकड़ों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सैनिक बलजीत के पार्थिव शरीर का दाह संस्कार सैनिक सम्मान के साथ किया गया।

सेना के जवानों ने उसे अंतिम सलामी दी
मृतक सैनिक बलजीत अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया है। जिनमें एक की आयु 8 वर्ष और दूसरे की 6 वर्ष बताई जा रही है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाने में लगे हुए हैं। इस अवसर पर हथीन के एसडीएम सुरेश कुमार चहल, डीएसपी सुरेश कुमार, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, बसपा के वरिष्ठ नेता तैयुब हुसैन भीमसीका, भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. कर्नल राजेन्द्र सिंह रावत, पूर्व विधायक रामजीलाल डागर, स्थानीय इनेलो विधायक केहर सिंह रावत के अलावा सैंकड़ों लोगों ने गांव रीबड पहुंचकर स्वर्गीय बलजीत सिंह सैनिक को अपनी भावभिनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 
 

Deepak Paul